कोरोनावायरस तेलंगाना हॉटस्पॉट / रेड जोन: रेड, ऑरेंज, ग्रीन डिस्ट्रिक्ट कंटेनर जोन की पूरी सूची

कोरोनावायरस तेलंगाना हॉटस्पॉट / रेड जोन: रेड, ऑरेंज, ग्रीन डिस्ट्रिक्ट कंटेनर जोन की पूरी सूची


कोरोनावायरस तेलंगाना हॉटस्पॉट्स / रेड जोन: केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, तेलंगाना ने 17 मई, 2020 तक कुल 1551 सीओवीआईडी ​​-19 मामलों की रिपोर्ट की है, जिसमें कुल 57 मौतें और 992 रिकवरी हुई हैं। राज्य में हैदराबाद से सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। तेलंगाना सरकार ने GHMC (ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन रेड जोन) में लॉकडाउन 4.0 के दौरान ऑटोमोबाइल और स्पेयर-पार्ट्स, एसी और एयर-कूलर की दुकानों को खुले रहने की अनुमति दी है।


तेलंगाना में सीओवीआईडी ​​-19 के अधिकांश मामले दिल्ली के तब्लीगी जमात से जुड़े हैं, जो मार्च 2020 में हुआ था। तेलंगाना उन 25 राज्यों में से एक है, जिन्हें सरकार ने भारत में सीओवीआईडी ​​-19 हॉटस्पॉट के रूप में चिह्नित किया है। राज्य में COVID-19 महामारी के प्रसार को रोकने के लिए, सीएम के। चंद्रशेखर राव की अगुवाई वाली तेलंगाना सरकार ने विभिन्न कोरोनावायरस हॉटस्पॉट और नियंत्रण क्षेत्रों की पहचान की है।
All Delhi districts in 170 Covid-19 hotspots, Tamil Nadu tops the ...


स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने हाल ही में तेलंगाना सहित प्रत्येक राज्य में लाल, नारंगी और हरे ज़ोन के रूप में जिलों को वर्गीकृत किया है। राज्य में कुल 6 जिलों को रेड जोन या हॉटस्पॉट के रूप में नामित किया गया है। नीचे इन जिलों पर एक नजर:

कोरोनावायरस हॉटस्पॉट या रेड जोन क्या हैं?
अधिकतम कोरोनावायरस सकारात्मक मामलों की रिपोर्ट करने वाले क्षेत्रों को कोरोनावायरस हॉटस्पॉट या रेड ज़ोन या कंटेनर ज़ोन के रूप में नामित किया गया है।
Coronavirus cases in India: COVID-19 cases cross 6,000 across ...



Districts - Red Zones
Hyderabad
Suryapet
Ranga Reddy
Asifabad
Medchal
GHMC

Orange Zones in Telangana

Have a look at the Orange Zones in Telangana which have reported a limited number of COVID-19 positive cases and have not witnessed any increase in cases since last 14 Days:
Telangana Orange Zones

Green Zones in Telangana

Warangal Rural
Wanaparthy
Yadadri Bhuvanagiri
Watch this space for more updates on the spread of Coronavirus in Telangana.

Post a Comment

0 Comments

close